Online Puja Booking In Kedarnath And Badrinath

केदारनाथ और बद्रीनाथ में ऑनलाइन पूजा बुकिंग

केदारनाथ और बद्रीनाथ में ऑनलाइन पूजा बुकिंग

ONLINE POOJA BOOKING IN KEDARNATH AND BADRINATH

प्रतिदिन हजारो तीर्थ यात्री केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम की यात्रा पर जाते  है। तीर्थयात्री इन मंदिरों में विभिन्न पूजा अर्चना करते हैं।  केदारनाथ और बद्रीनाथ में की जाने वाली पूजा विभिन्न प्रकार की होती है और इनकी पूर्व निर्धारित दरें होती हैं। पुजारियों द्वारा  सभी पूजन शुभ मन्त्रोच्चार के साथ पवित्र तरीके से करवाए जाते हैं।

Online Puja Booking In Kedarnath And Badrinath

How to Book Bhog/ Paath/ Pooja/ Aarti at Kedarnath & Badrinath  – Online Puja Booking II केदारनाथ और बद्रीनाथ में भोग / पाठ / पूजा / आरती ऑनलाइन कैसे बुक करे ?

चारधाम के इन चारो मंदिरों में तीर्थयात्री अब उचित मूल्य पर अपने भोग / पाठ / पूजा / आरती के स्लॉट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की ऑनलाइन बुकिंग प्रक्रिया बहुत ही आसान है। इन मंदिरो में Online पूजा और अग्रिम पूजा स्लॉट के लिए अलग-अलग दरें हैं।

बद्रीनाथ और केदारनाथ के मंदिरों में भोग / पाठ / पूजा / आरती बुक करने के लिए यात्रियों को कुछ चरणों का पालन करना हैं। तीर्थयात्रियों को भोग / पाठ / पूजा / आरती के लिए online Payment करना पड़ता है, जो कि अनुष्ठान के अनुसार, तीर्थयात्री की ओर से मंदिर के अधिकारियों द्वारा किया जाएगा। केदारनाथ और बद्रीनाथ में ऑनलाइन पूजा बुकिंग करने के लिए नीचे दी गई लिंक पर Register करे।

Online Pooja Booking In Kedarnath And Badrinath

 

Online Puja Booking In Kedarnath And Badrinath  विषय पर आप अपने बहुमूल्य सुझाव और प्रतिक्रिया प्रदान कर सके तो हमें बहोत खुशी होगी, यदि यह Post में कोई गलत जानकारी / सूची या संदर्भ सामग्री है, तो आप हमें Comment कर बता सकते हैं।

यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप नीचे दिए गए Comment section में भी पूछ सकते हैं। हमें आपको उत्तर देने में बहोत ख़ुशी होगी।

यह भी पढ़े : –